Contact Us For RCM Joining

Only Contact Us For RCM Joining & Open New PUC:
Our Whatsap No : 09635186532 / 9230603073

18 January 2012

UPDATE NEWS OF RCM BUSINESS,TODAY,18/01/2012

आर.सी.एम् परिवार के लिए आज की बार्ता,TODAY,18/01/2012
साथिओ आपके मन में आज के दिन में काफी सरे प्रश्न चल रहे हैं,उसके जवाब लेके हम www.rcmbusinessforall.blogspot.com  आपके सम्मुख आये हैं आपका मन का हर दुबिधा को दूर करने के लिए !

एक महीने से जादा हो गया आखिर परिस्थिति क्या हैं कब सब कुछ ठीक होगा,अभी क्या हो रहा हैं कुछ भी तो हमे पता नहीं चल रहा हैं :

घबराइए मत दोस्तों अभी अन्दर की सभी बाते आजसे आप आम डिस्ट्रीबूटर को पता चलेगा इस वेबसाइट के जरिये,जो आज तक आपके सामने नहीं आता था!
आज की तारीख पे हम आपको यह स्पस्ट बता रहे के आपको आर.सी.एम् को थोडा समय देना पड़ेगा चाहे वो २ से ३ महिना भी हो सकता हैं,क्यूंकि जितने भी मामला था वोह सभी इस वक़्त कोर्ट में चला गया,इसके बिच एक मामले पे कोर्ट ने हमारी ४ आधिकारियो की जमानत ख़ारिज कारिज कर दी और इस फैसले में भी राजनैतिक दबाब साफ नजर आ रहा हैं!काल यानि के १९ तारीख को टी.सी.जी का अग्रिम जमानत का फैसला कोर्ट सुना सकता हैं और आर.सी.एम् के ऊपर जो आरोप लगाया गया हैं उसका सुनबाई भी काल होना हैं,और काल क्या हुआ इसका भी बिस्तृत और स्पस्ट खबर हम आपको पहुचाएंगे !पुलिस के जांच के साथ साथ कोर्ट में सरे मामला चल रहा हैं !

तो अभी कब तक आर.सी.एम् का सारा काम सुचारू रूप से चालू  होगा,इस बारे में क्या उम्मीद किया जा सकता हैं,क्या पुलिस का जांच अभी तक पूरा नहीं हुआ हैं :
देखिये दोस्तों जब तक यह जमानत बगेरा नहीं मिल जाता तब तक काम शुरू नहीं हो सकता!कोर्ट के काल के फैसले के ऊपर बहुत कुछ निर्भर करेगा और उसके बाद इसका सही जवाब दिया जा सकता हैं!४ अधिकारिओ की जो जमानत हाई कोर्ट ने ख़ारिज कर दिया उस मामला अब सुप्रीम कोर्ट में जायेगा,तो इसके प्रोसेस में थोरा समय जायेगा!
यह मामला सियासी हैं,हम राजनैतिक साजिश में फांस चुके हैं,तो हमारा भ्रस्ट राजनीति आपना गन्दा खेल आर.सी.एम् के साथ भी खेल रहा हैं!१ महीने से छानबीन करने के बाद भी जब कुछ नहीं मिला तो पुलिस ने आभी मामला एस.ओ.जी के पास सोपा हैं!पर एस.ओ.जी का जांच अभी शुरू भी नहीं हुआ हैं,क्यूंकि सुनबाई के वजह से मुख्य केस डाईरी जोधपुर कोर्ट में हैं जो अभी तक एस.ओ.जी के हात नहीं आया,और पुलिस भी एही चाहता हैं,जितने देर उलझाया जा सके उतनी देर तक उलझाओ क्यूंकि सच को तो हराया नहीं जा सकता हैं! चाहे तो हम इसका जवाब दे सकते हैं,पर श्री.टी.सी जी का भाबना सबसे अलग हैं,वोह इतने जल्द इस दिशा में जाना नहीं चाहते  हैं!पर भरोसा रखिये बहुत जल्द ही कुछ समाधान निकलेगा!हमे आपना फ़र्ज़ निभाना हैं,हमारे परमात्मा हमारे साथ हैं !

तो अभी हम क्या करे :
आप माहोल को पोसिटिव रखे,नकारात्मक बाते मत करे!आप नहीं जानते आर.सी.एम् की तरफ से आईनी तरीके से बहुत अहेम कदम उठाया जा रहा हैं,यह जंग कायेर की तरह जिसने शुरू किया हैं उसको जवाब हम देंगे,और वोह जवाब ऐसा होगा के इतिहास गवाह रहे जायेगा,और एक ऐसा आर.सी.एम् का प्लानिंग हो गया हैं जो मानव की भलाई में एक नया इतिहास रचेगा!आपको जब और ख़ास कुछ करने की जरुरत होगी तो टी.सी जी खुद आपको बताएँगे !और हाँ काल की इंतज़ार करे!

इंडिया लेवल लीडर के लिए बार्ता :
इस परिस्थिति में हर बरिष्ठ साथी की अहेम,पवित्र और आत्मा की कर्तब्य हैं के वोह निचे तक हर आम डिस्ट्रीबूटर की हर सवाल का जवाब दे,सभी एक ही परिस्थिति से गुजर रही हैं,सामने आके स्पस्ट बाते करे!क्यूंकि उपयुक्त और महान नेतृत्व ही इस वक़्त नया इतिहास रच सकता हैं,जैसे जार्ज वाशिंगटन की महान नेतृत्व अमेरिका का एक नया सुबह रचा था!आर.सी.एम् ने आपको जीवन दिया हैं,और यह वक़्त उसकी कीमत चुकाने की वरना इतिहास हमे माफ़ नहीं करेगा!इस वेबसाइट के जरिये सभी बरिष्ठ साथी आम आदमी के आमने सामने आये,आपका एक कदम नया सुबह रचेगा!

साथिओ काल का दिन का इंतज़ार कीजिये,यह मत फैलाये के ऊपर के आपलाइन से कोई जवाब नहीं मिल रहा हैं,इस वेबसाइट को देखते रहिये,इहा आपको सबकुछ पता चल जायेगा,बरिष्ठ साथिओ का भी आपसे बातचीत हो जायेगा,और इसके अनुसार आपने ग्रुप में सही और पोसिटिव संवाद दीजिये!

Sources: from jodhpur high court,management team,senior journalist in bhilwara. 


Subscribe To Get Every RCM Update News in Your Email!

4 comments:

  1. jai rcm,es nayi aur SHANDAR site se nayi-nayi,sahi or positive jankari sabhi tak pahuchane k liye es BLOG ka THANKS SURESH MAANGAL sri ganga nagar

    ReplyDelete
  2. "लोगों का दर्द देखकर तकलीफ तो होती है दर्द तो होता है, मगर कुछ समय की बात है, इस दर्द के बीच भी इस वक़्त का आनंद लीजिये क्योंकि ऐसा वक़्त आप चाहेंगे तो भी जीवन में दोबारा नहीं आएगा जब हम अपने दर्द में आनंद लेना सीख जाते हैं तो जिंदगी में फिर कोई दर्द नहीं होता केवल आनंद होता है
    Awadhesh Singh
    Varanasi

    ReplyDelete
  3. Hi exceptional website! Does running a blog similar to this require a large
    amount of work? I've absolutely no understanding of computer programming however I was hoping to start my own blog in the near future. Anyhow, should you have any recommendations or tips for new blog owners please share. I know this is off topic nevertheless I simply had to ask. Thanks a lot!

    Take a look at my webpage http://homecashsuccess.org

    ReplyDelete
  4. Hi there to all, how is all, I think every one is getting more
    from this web site, and your views are pleasant designed for
    new visitors.

    Here is my website - mira hair oil

    ReplyDelete