Contact Us For RCM Joining

Only Contact Us For RCM Joining & Open New PUC:
Our Whatsap No : 09635186532 / 9230603073

2 May 2012

थोडा और इंतज़ार और १३ may के लिए तैयारी,अछि खबर बहुत ही जल्द आएगा



Subscribe To Get Every RCM Update News in Your Email!

2 comments:

  1. RCM चालु भी होगी तो उलटे मुह के बल गिरेगी यह तय हे, कंपनी का मासिक बिजनस साप-सीढ़ी के खेल की तरह 99 से 3 पर आ जाएगा
    वेसे भी ९५% डिस्ट्री ब्यूटर व् लीडर दूसरी कंपनियों को ज्वाइन कर चुके हे, प्रतिस्पर्धा बढ़ गयी हे, rcm से काफी ज्यादा अच्छे बिजनस प्लान के साथ कई कंपनिया आ गयी हे. अब ऐसे में यह RCM चालु भी होगी तो उलटे मुह के बल गिरेगी यह तय हे.

    संभावना यह भी हे कि अगर कंपनी चालू हो गयी तो 90% शॉप वाले हकीकत में अपना शॉप सरेंडर करने वहा जायेंगे और जो भी काट-कूट के मिलता हे कंपनी से निकालने की कोशिश करेंगे, नयी शॉप फिलहान कोई लेने आयेगा नहीं और कंपनी का मासिक बिजनस साप-सीढ़ी के खेल की तरह 99 से 3 पर आ जाएगा और सब लोग टी सी जी की तरफ देखेंगे की वे कैसे उसे वापस शीघ्र 99 पर लाते हे लेकिन अब उनकी चालबाजियों का खेल चलेगा नहीं, अब कई नियम-अधिनियम लागु होंगे और वे फेल का ठीकरा अपने पर फोड़ना नहीं चाहेंगे अन्तह सारी गणनाए करने के बाद टी सी जी को इसे नहीं चलाने में ही फायदा नजर आयेगा, हम उन्हें अपनी जी-जान लगा कर जेल से रिहा करायेंगे और वे अपनी संपतिया बेच कर ठाट की जिंदगी बिताएंगे.

    * करोडो लोगो की जो अरबो रुपयों की बीमा पोलिसिया उनके कोड से हुई हे उन पर उन्हें रिनुवल, प्रीमियम पर मिलने वाला लाभ तो मिलता ही रहेगा.


    * 50 लाख सदस्यों के लोयलटी बोनस प्लान के 250 करोड़ रुपये जो टी सी के पास हे उसके ब्याज से ही उसकी ७ पीढ़िया तर जायेगी.

    * 250 करोडो रुपये पी यू सी, बाजार, शोपिंग पॉइंट के सिक्योरिटी के भी जमा हे, इस पेसे से खरीदी गयी जमीं जायदाद की कीमते दिनों दिन बढ़ कर अरबो रुपयों की हो गयी हे.

    * १-२ नहीं 6400000.00 लोगो की लिस्ट हे जिनका कमीशन ५०० से जरा कम बना हुआ था जिसका की जोड़ करीब 250 करोड़ रुपये हे, लेकिन कंपनी ने उन्हें एक धेले का भी भुगतान नहीं किया.

    अंत अब T C कंपनी को क्यों चलाएगा? हम ही हमारा समय नष्ट कर रहे हे, हमारा भविष्य अब और खराब नहीं हो इसके लिए हमें भी अच्छी अन्य कंपनी ज्वाइन कर लेनी चाहिए.


    इस तरह T C आमजन से लुट कर इक्कठी की गयी अरबो रुपयों की अपनी जमा पूंजी को कंपनी को वापस चला कर लुटाना कभी नहीं चाहेगा.

    हमारा हित इसी में हे की हम rcm को भूल जाएँ और दूसरी अच्छी कंपनी ज्वाइन कर ले.
    अच्छी कंपनी की जानकारी के लिए मेल करे : rcmmanch@gmail.com

    http://rcmmanch.blogspot.in/2012/05/rcm-99-3.html

    ReplyDelete
  2. abe jaichand ki auwlad tu rcm ko chor diya to kya hua tere jaise kire ko ek din apne awkat tata lagni hi thi ab tere bhokne se rcm ka koi sachaa savek kavhi other company join nahi kane wala,jaan jaye to jaye per namkharami nahi kar sakte,mujhe lagta hai ,rcm open hone ke baad sabse pehle tu rcm karega.

    ReplyDelete